A2

गुरुवार, 15 मार्च 2018

Redmi 5A हुआ महंगा जाने अब क्या है कीमत । redmi 5 लांच

शाओमी ने  अपना मोबाइल रेडमी5A की कीमत में इजाफा किया है। यह रेडमी का इंटर मोबाइल फोन है,जिसकी कीमत भारत मे लांच के समय 4999 रुपये रखी गयी थी। कंपनी की तरफ से कहा गया था जब वो इसकी 5 मिलियन यूनिट्स को बेच देगी तो इसकी कीमत में इजाफा कर दिया जायेगा। कंपनी के मुताबिक शाओमी ने पिछले महीने 1 मिलियन यूनिट की बिक्री की है।अभी इस बात की पुष्टि नही हो पाई है कि कंपनी ने अपना 5 मिलियान का टारगेट पूरा कर लिया है या नही । कंपनी ने Mi 5A की कीमत को अब 5999 रुपये कर दिया है। जो फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन, और कंपनी के स्टोर पर नई कीमत को डिस्प्ले कर दिया गया है।जो लग पहले इस मोबाइल फोन को नही खरीद पाये है।उन्हें अब इसके लिये 1000 रुपये ज्यादा खर्च करने पड़ेंगे।

क्या स्पेसिफिकेशन है Mi 5A में-

इस फ़ोन के अंदर जो फीचर दिये गये है दूसरी कंपनियां इस कीमत में ये सब फ़ीचर नही दे रही है। इसलिये लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे है। क्योंकि यह एक बजट स्मार्ट फोन है।
 Mi 5A का डिस्प्ले 5.7cm है, जो काफी अच्छा है।
इसमें ड्यूल कैमरा है जिसमे फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सेल का जो सेल्फी के लिये बहुत अच्छा है,बैक(रियर) कैमरा 13 मेगा पिक्सल का है यह भी अच्छा है। बैटरी की बात करे तो 3000mAh की दी गयी है।कंपनी के मुताबिक इसका स्टैंड बाय टाइम 8 दिन है। इसमें दो वेरिएंट्स है एक 16 gb स्टोरज 2gb रैम और दूसरा है। 3gb रैम 32 gb स्टोरज के साथ यह फोन आता है।

Redmi 5 लांच देखे फीचर क्या है-

शाओमी ने भारत मे अपना मोबाइल रेडमी 5 लांच करने का फैसला किया है यह मोबाइल फोन बुधवार को शाम 3 बजे लांच होगा। इसकी लॉन्च को आप कंपनी के यूट्यूब चेनल पर देख सकते है।
क्या फीचर है या फोन में इसका डिस्प्ले 5.7 inch का है और इसमें 3300mAh की बेटरी दी गयी है जो काफी अच्छी बात है। इसकी कैमरे की बात करे तो इसमें ड्यूल कैमरे है जो 5मेगापिक्सेल ओर 12 मेगापिक्सेल का है। यह ऐमज़ॉन इंडिया पर सेल होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें